हिमाचल प्रदेश : विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार, बनीखेत में जनता को किया संबोधित……


हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोर पकड़ता जा रहा है। बीजेपी ने प्रचार में पूरी ताकत लगाने  की तैयारी कर ली है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ इस चुनाव में पार्टी के प्रमुख प्रचारक हैं। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश के सात जिलों में 10 चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहें हैं । साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो, चार और छह नवंबर को हिमाचल के दौरे पर जाएंगे और जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

देवभूमि हिमाचल के बनीखेत (चम्बा) में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित किया । उन्होंने बोला की हिमाचल की जनता तय कर चुकी है कि उसे माफियाराज और भ्रष्टाचार वाली कांग्रेस नही बल्कि देवभूमि को एक मॉडल स्टेट बनाने वाली भाजपा सरकार चाहिए।

VIDEO: विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार, बनीखेत में जनता को संबोधित करते हुए 

वोटबैंक की राजनीति के लिए कश्मीर की आजादी के नारे लगाने वालों का समर्थन करके कांग्रेस ने देश के लाखों शहीदों के बलिदान का अपमान किया है। इसका जवाब जनता उनको जरुर देगी ।

यह भी पढ़ें :हिमाचल प्रदेश चुनाव 2017: नूरपुर सीट- कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, बीजेपी के लिए जरूरी है पुराना उम्मीदवार

अमित शाह ने राहुल बाबू को हिमाचल में हो रहे विकास का भी पाई-पाई हिसाब बताया। उन्होंने यह भी कहा की मोदी सरकार पूरे भारत में विकास कर रही है और आने वाले टाइम मे हिमाचल को बहुत कुछ देने वाली है ।

उन्होंने यह भी कहा कि मोदी सरकार द्वारा चलाई गई 106 योजनायें है जिनकी मैं अगर गिनती करने लगा तो समय बहुत लग जायेगा पर फिर भी मैं आपको यह जरुर बताऊंगा और अगर आपको लगे कि यह योजनायें काम कर रही हैं तो आप तालियाँ बजाकर मुझे वहीँ पर रोकना। जैसे उन्होंने बोलना शुरू किया लोगो ने अपनी तालियों की गूंज से रोक दिया तभी वो बोले की भाई अभी तो 13 ही योजनायें बताई ऐसी 106 योजनायें हैं।

पांच साल में कांग्रेस ने हिमाचल को भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी में नंबर-1 बना कर पूरे देश मे देवभूमि को शर्मसार करने का काम किया है । हिमाचल प्रदेश की जनता में भारतीय जनता पार्टी के लिए यह जोश और उत्साह प्रदेश में भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने के संकल्प का प्रतीक है।

 


Related posts

Leave a Comment