मीनाक्षी शेषाद्रि लाइमलाइट से पूरी तरह दूर :

‘दामिनी’, ‘हीरो’, ‘घायल’ और ‘घातक’ जैसी फिल्में करने वाली मीनाक्षी शेषाद्रि लाइमलाइट से पूरी तरह दूर हैं। उन्होंने 21 साल पहले आखिरी फिल्म ‘घातक’ की थी। बॉलीवुड की दामिनी काफी बदल गई हैं। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हाल ही में 53 वर्षीय एक्ट्रेस मीनाक्षी ने ट्विटर पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर फैन्स के साथ साझा की है। इसमें वह डेनिम जैकेट और ब्लैक टी-शर्ट पहने किसी गार्डन में बैठी दिख रही हैं।

मीनाक्षी अचानक फिल्मी पर्दे से गायब :

‘घातक’ के बाद मीनाक्षी अचानक फिल्मी पर्दे से गायब हो गई थीं।  साल 1995 में इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर मीनाक्षी अमेरिका के प्लानो  में जाकर बस गई थीं।  दोनों ने न्यूयॉर्क में रजिस्टर्ड मैरिज की।  इनके दो बच्चे, बेटी केंद्रा और बेटा जोश हैं।  शादी के बाद मीनाक्षी ने फिल्मों को अलविदा कह दिया।

अभिनेता ऋषि कपूर की मुलाकात मीनाक्षी से :

जुलाई 2015 में अभिनेता ऋषि कपूर की मुलाकात मीनाक्षी से हुई थी, जो पहली नजर में अपनी को-स्टार को पहचान ही नहीं पाए थे।  इसका जिक्र ऋषि कपूर ने ट्विटर पर किया था।

एक इंटरव्यू में मीनाक्षी ने फिल्मों से अलविदा कहने की वजह बताते हुए :

फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं मीनाक्षी अब डांस सीखाती हैं।  उन्होंने टैक्सास में ‘चियरिश डांस स्कूल’ नामक कथक और क्लासिकल डांस स्कूल खोला है।

यह भी पढ़ें :फ़िल्मकारों के नेशनल अवार्ड लौटने पर फिल्मी हस्तियों मे रोष – पढ़ें

IANS को दिए एक इंटरव्यू में मीनाक्षी ने फिल्मों से अलविदा कहने की वजह बताते हुए कहा था, “मेरी इस वक्त फिल्मों में दिलचस्पी नहीं है। मैं नाटकों और संगीत नाट्यों में काम करना चाहूंगी।

फिल्मों में वापसी को लेकर सवाल पर मीनाक्षी बोलीं, “मैंने इतने वर्षों तक फिल्मों में काम नहीं किया, क्योंकि मेरे लिए मेरे बच्चे और परिवार ज्यादा महत्वपूर्ण हैं।  मैं सोच रही हूं कि जिस दिन मेरी बेटी स्नातक कर लेगी, शायद उस दिन मैं कुछ करने के बारे में सोचूं।

बॉलीवुड में आज भी मीनाक्षी के मुरीदों की कमी नहीं है, लेकिन वो अपनी दुनिया में खुश हैं।  सिल्वर स्क्रीन की हसीन हीरोइन घर-गृहस्थी संवारने में जुटी है।  कभी कभार हिंदुस्तान आती-जाती हैं।

 

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *