padmavati2017

‘पद्मावती’ ट्रेलर और गानों से फिल्म को फैंस ने ब्लॉकबस्टर करार :

कुछ फिल्में इतिहास बनाने के लिए ही बनाई जाती हैं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पद्मावती’ इस लिस्ट में शुमार हो सकती है। हालांकि फिल्म रिलीज से पहले कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन ट्रेलर और गानों से फिल्म को फैंस ने ब्लॉकबस्टर करार दे दिया है।

 

song-padmvati

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ ने अपनी रिलीज से पहले आमिर की ‘दंगल’ और प्रभास की ‘बाहुबली’ फिल्म को पछाड़ चुकी है। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म के लिए हॉलीवुड स्टूडियो, पैरामाउंट पिक्चर को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स दिए जा चुके हैं।

विडियो :  फिल्म ‘पद्मावती’ का  ट्रेलर देखने के लिए नीचे विडियो क्लिक करें 

फिल्म 150 देशों के 4500 स्क्रिन पर लगेगी :

वॉयकम मोशन पिक्चर के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अजीत आंध्रे  ने बताया कि पैरामाउंट और वॉयकम में लंबे समय से एक विश्वास वाला रिश्ता कायम है। बता दें कि फिल्म 150 देशों के 4500 स्क्रिन पर लगेगी। फिल्म में 180 करोड़ रुपये का खर्चा आया है।

movie-padmavati

फिल्म चीन में भी रिलीज करने की योजना :

दीपिका, रणवीर और शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म को अमेरिका, यूके, फिजी, सिंगापुर, मलेशिया और मिडिल ईस्ट में बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा।  बता दें कि इन फिल्मों में फिल्म रिलीज करने का एक ही कारण हैं कि यहां भारतीयों की संख्या सबसे ज्यादा है।

फिल्म 3D फॉरमेट में भी रिलीज होगी।  बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने के बाद फिल्म चीन में भी रिलीज करने की योजना है। चीन में फिल्म को रिलीज करने का फैसला आमिर की फिल्म ‘दंगल’ की सफलता को देखते हुए लिया गया है।

फिल्‍म ने सिर्फ 6 दिनों में ही इन जादुई आंकड़ों को किया पार :

बात करते है बाहुबली कि बाहुबली ने अभी तक दुनियाभर में 792 करोड़ की कमाई कर ली है।  बता दें कि 28 अप्रैल को रिलीज हुई एक्‍टर प्रभास और राना डग्‍गुबाती अभिनीत इस फिल्‍म ने सिर्फ 6 दिनों में ही इन जादुई आंकड़ों को पार कर गये  है।  इस फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन ही 110 करोड़ की कमाई कर ली थी। यह फिल्‍म साल 2015 में आई ‘बाहुबली’ का सीक्‍वेल थी और लोग पिछले 2 सालों से इस फिल्‍म का इंतजार कर रहे थे।

फिल्‍म ‘बाहुबली 2’ में प्रभास और राना डग्‍गुबती ने प्रमुख भूमिका :

यूं तो इस फिल्‍म में सभी स्‍टार साउथ के हैं लेकिन चार भाषाओं में रिलीज हुई यह फिल्‍म सबसे ज्‍यादा हिंदी में कमाई कर रही है। बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्‍म के हिंदी वर्जन ने 6 दिनों में 375 करोड़ की कमाई कर ली है।

यह भी पढ़ें :बाहुबली के माहिष्मती महल की तर्ज पर बना दुनियाभर का सबसे महंगा दुर्गा पूजा पंडाल कीमत जानकार रह जायेंगे दंग

‘बाहुबली 2’ भारत में 600 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली फिल्‍म बन गई है। इससे पहले साल 2015 की ‘बाहुबली’ और आमिर खान पिछले साल आई ‘दंगल’ ही 500 करोड़ के आंकड़े को पार करने में सफल हो पाई हैं।

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *