भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने इटली में शादी के बाद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इसके साथ ही लंबे वक्त से चल रही इनकी शादी की अटकलों पर अब विराम लग गया।

अपनी शादी की अधिकारिक पुष्टि करते हुए अनुष्का और विराट ने ट्विटर पर लिखा कि ‘आज हमने एक दूसरे के साथ रहने की कसम खाई। इस खबर को आपके साथ शेयर करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है। आपके प्यार ने हमारे इस सफर को और भी खास बना दिया है।

बराक ओबामा यहां मना चुके हैं हॉलिडे-

बता दें इटली में यह शादी उसी जगह हुई, जहां मई 2017 में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने परिवार के साथ हॉलिडे मनाया था। विराट-अनुष्का ने टसकनी शहर के बोर्गो फिनोशिटो (Borgo Finocchieto) रिजॉर्ट में शादी की।

यह भी पढ़ें: विराट कोहली-अनुष्‍का शर्मा शादी के बंधन में बंधे, इटली में बने जीवनसाथी

यह रिजॉर्ट मिलान शहर से करीब 4-5 घंटे की दूरी पर है। ये जगह 800 साल पुराने एक गांव को रेनोवेट कर बनाई गई है. इस गांव को पूरी तरह नया लुक देकर अब यहां शादियां करवाई जाती हैं. यहां मई 2017 में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल अपने इटली वेकेशन के दौरान रुके थे।

6 एकड़ में बने इस रिजॉर्ट में 22 कमरे हैं, जिनमें एक बार में सिर्फ 44 लोग ही रुक सकते हैं. बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का की शादी की गेस्ट लिस्ट भी बहुत छोटी ही थी. इस रिजॉर्ट के सभी 5 विला में एक हफ्ते रुकने का खर्च लगभग 8 करोड़ रुपये से ज्यादा है. फोर्ब्स लिस्ट के अनुसार यह दुनिया के 20 सबसे महंगे लग्जरी रिजॉर्ट में से एक है।

विराट के साथ साउथ अफ्रीका जाएंगी अनुष्का-

अनुष्का विराट के साथ साउथ अफ्रीका भी जाएंगी। जहां विराट आने वाली सीरीज की तैयारी करेंगे और अनुष्का उनके साथ नए साल का वेलकम करेंगी। अनुष्का जनवरी के पहले हफ्ते में भारत वापस आएंगी। इसके बाद वो अपने नए प्रोजेक्ट आनंद एल राय की फिल्म की तैयारी शुरु करेंगी। इस फिल्म के उनके साथ शाहरुख खान नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: जानें: अनुष्का और विराट की शादी की खबर कितनी सच? इटली दौरे पर पूरी फैमिली

शादी के बाद दोनों दो रिसेप्शन एक दिल्ली में और दूसरा मुंबई में देंगे। दोनों ही रिसेप्शन एक सप्ताह के अंतराल में होंगे। आपको बता दें कि विराट कोहली और अऩुष्का शर्मा की शादी का जोड़ा मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किए थे।

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *