क्या सच में बॉलीवुड के पॉवर कपल मलाइका अरो़डा खान और अरबाज खान हो गए हैं अलग


फिल्मी दुनिया के रिश्ते फिल्मों तरह होते है यानी कब किसका पेचअप हो जाए तो कब किसका ब्रैकअप हो जाए। कुछ साल पहले ही सुपरस्टार रितिक रोशन और सूजैन खान ने तलाक लिया था । पिछले दिनों अभिनेता फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना अख्तर की तलाक की खबरों से बी टाऊन में आयीं थी। अब खबर यह है कि बॉलीवुड के पॉवर कपल मलाइका अरो़डा खान और अरबाज खान अलग होने जा रहे हैं। एक साइट में छपी  खबर के मुताबिक दोनों की बीच में दूरियां काफी बढ़ गई हैं।

images (2)

कुछ महीने पहले मलाइका ने बांद्रा स्थित अपने घर को छोड दिया लेकिन काफी समय बाद लोगों को इसकी जानकारी मिली। घर छोडने के बाद मलाइका अपने बच्चों के साथ खार के नजदीक एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गईं। यह अपार्टमेंट मलाइका की बहन अमृता अरो़डा खान के बगल में ही है।

Malaika-Arora-Khan-Wedding-photo

मलाइका के बिना भी अरबाज खान ने “पॉवर कपल” शो को होस्ट करना जारी रखा। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि मलाइका ब्रिटेन के एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। पार्टी में मौजूद लोगों के मुताबिक सलमान के बर्थडे बैश पर मलाइका वहां मौजूद तो थीं लेकिन भी़ड से उन्होनें खुद को दूर ही रखा।

malaika6

42 साल की खूबसूरत मलाइका अरो़डा खान और 48 साल के अरबाज खान की बीच अगर दूरियां बढी हैं तो यह बॉलीवुड के लिए कोई नई बात नहीं होगी।


Related posts

Leave a Comment