अमेठी दौरा: पोस्टर में राहुल गांधी को ‘राम’ और मोदी को दिखाया गया ‘रावण’

amethi

अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार राहुल गांधी का अमेठी दौरा:

कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार राहुल गांधी सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे हैं। अमेठी के गौरीगंज रेलवे स्टेशन में लगे पोस्टर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘भगवान राम’ और पीएम नरेंद्र मोदी को ‘रावण’ के रूप में दिखाया गया है।

पीएम मोदी को इन पोस्टरों में 10 सिर वाला रावण दर्शाया गया है। साथ ही राम रूपी राहुल गांधी के हाथों में धनुष-बाण दिया गया है, जिससे वह दशानन का वध कर रहे हैं। पास्टर में पीएम मोदी की गर्दन पर लाल खून का निशान भी दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें:  अमेठी विरोध: राहुल गांधी शर्म करो किसानो की जमीन वापस करो

पोस्टर में राहुल को भगवान राम का अवतार बताया गया :

यह विवादित पोस्टर अमेठी में राहुल गांधी के दौरे से ठीक एक दिन पहले रविवार को देखने को मिला है। इस पोस्टर में लिखा गया, ‘राहुल में भगवान राम का अवतार, 2019 में आएगा राहुल राज (रामराज)।

बताया जा रहा है कि यह पोस्टर अभय शुक्ला नामक एक स्थानीय निवासी ने लगाया है।शुक्ला ने दावा किया है कि यह पोस्टर उसने छपवाया है और उनका कांग्रेस पार्टी से कोई संबंध नहीं है।

यह भी पढ़े:  गुजरात विधानसभा चुनाव : सिर्फ राहुल गांधी के भाषणों से नहीं चलेगा काम, कांग्रेस के सामने हैं कई चुनौतियां

शुक्ला ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि कहा, ‘पीएम मोदी ने हमसे विदेश में जमा कालेधन को वापस लाने का वादा किया था, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। उनके द्वारा किए गए सारे वादे झूठे निकले।हमें भरोसा है कि 2019 में राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और सभी वादों को पूरा करेंगे।


Related posts

Leave a Comment