POSTER-2.0 FILM AKSHAY

अक्षय कुमार का एक नया पोस्टर रिलीज़ :

अक्षय कुमार की फ़िल्म 2.0 की रिलीज़ भले ही टल गयी हो, मगर इसका इंतज़ार कम नहीं हुआ है। फ़िल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ाने में इसके पोस्टर्स की अहम भूमिका रही है। अब फ़िल्म से अक्षय का एक नया पोस्टर रिलीज़ हुआ है, जिसमें उनका बेहद ख़तरनाक लुक दिख रहा है।

अक्षय का किरदार एक सनकी साइंटिस्ट रिचर्ड का है। फ़िल्म में उन्हें क्रो-मैन जैसा लुक दिया गया है। उनके लुक की कई तस्वीरें आप पहले देख चुके होंगे। अब नए पोस्टर में अक्षय का ये अंदाज़ आपको हैरान कर देगा।

यह भी पढ़ें :अक्षय कुमार ने सुकमा शहीदों को दान दिए 1.08 करोड़ रुपये

पोस्टर पर अक्षय कुमार की अलग ही लुक :

अक्षय कुमार की पीली आंखें और नुकीले दात अंदर तक सिहरन पैदा कर देंगे। पोस्टर पर अगर आप ग़ौर करें तो बैकग्राउंड में कौवे उड़ते हुए देखे जा सकते हैं। उनकी लंबी-लंबी आईब्रोज़ उनके लुक को कांप्लीमेंट कर रहे हैं।

अक्षय

2.0 को शंकर ने डायरेक्ट किया और फ़िल्म में अक्षय कुमार के सामने रजनीकांत होंगे जो एक रोबो के किरदार में हैं। फ़िल्म के दूसरे पोस्टरों से अंदाज़ा होता है कि लीडिंग लेडी एमी जैक्सन का किरदार भी रोबो जैसा ही है।

हाल ही में फ़िल्म का ऑडियो दुबई में लांच किया गया था, जिसमें संगीतकार एआर रहमान ने लाइव कंसर्ट किया था। ये म्यूज़िक लांच भव्य तरीके से आयोजित किया गया था, जिसमें फ़िल्म की पूरी स्टार कास्ट शामिल हुई थी।

भारी बजट वाली ये पहली एशियाई फिल्म :

फ़िल्म के प्रमोशन का कुल बजट 150 करोड़ बताया जा रहा है। रजनीकांत की इस फिल्म का कुल बजट 400 करोड़ का है।  इतने भारी बजट वाली ये पहली एशियाई फिल्म बताई जा रही है।  इसे वर्ल्डवाइड 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :नाना पाटेकर के बाद अक्षय कुमार ने किसानों की मदद के लिए 90 लाख रुपये बांटे 

फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार विलेन के रूप में नजर आए हैं।  इस फिल्म की खासियत ये है कि इसे 3डी में शूट किया गया है।  फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है जिन्‍होंने इस इवेंट में लाइव परर्फोमेंस दिया।  इस फिल्म का निर्देशन एस. शंकर ने किया है।

 

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *