एयर एशिया का बंपर ऑफर:

अगर आप भी शौक रखते हैं हवाई जहाज से सफर करने के लिए तो ये खुशखबरी आपके लिए ही है। सेवाएं देने वाली मलेशियाई कंपनी एयर एशिया ने एक तरफ की यात्रा पर छूट की पेशकश की है। एयर एशिया ने बंपर ऑफिर पेश किया है, महज 99 रुपये में मलेशियाई एयरलाइंस कंपनी एयर एशिया ने लोगों को टिकट बुकिंग का ऑफर दिया है।

अगर नई दिल्ली, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोची, कोलकाता, पुणे या रांची जा रहे हैं, तो इस ऑफर के जरिये आप एयर एशिया के फ्लाइट से अपने सफर के पैसे बचा सकते हैं।रविवार को एयर एशिया ने बताया कि सोमवार यानी 15 जनवरी से 31 जुलाई तक के लिए प्रमोशनल बेस फेयर की शुरुआत करेगी।

भारत के 7 डोमेस्टिक रूट पर लागू:

ये भारत के 7 डोमेस्टिक रूटों दिल्ली, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोची, कोलकाता, पुणे या रांची पर लागू होगा। 15 जनवरी से बुकिंग शुरू होगी और 21 जनवरी तक चलेगी। इसके बाद पैसेंजर्स 31 जुलाई तक यात्रा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  साराह हमीद पहली मुस्लिम महिला पायलट बनी भारत की

अगर आप एयर एशिया की ऑफिशियल वेबसाइट या एयर एशिया के मोबाइल ऐप से बुकिंग करें तो आपको डिस्काउंट भी मिलेगा। कंपनी इसके अलावा 1,299 में बेंगलुरु, चेन्नई और भुवनेश्वर के बीच डायरेक्ट डेली फ्लाइट की सुविधा भी दे रही है।

air asia

इंटरनेशनल फ्लाइट्स में भी छूट:

इसके अलावा एयर एशिया अपने इंटरनेशनल फ्लाइट्स में भी छूट दे रही है। कंपनी एशिया-पैसिफिक रीजन के 10 देशों सहित ऑकलैंड, बाली, बैंकॉक, कुआलालंपुर, मेलबर्न, सिंगापुर और सिडनी में 1,499 रुपए से बुकिंग की शुरुआती कीमत दे रही है।

यह भी पढ़ें:  कैसे एक कैंसर पीड़ित ने खड़ा किया हवाईजहाजों के बेडा

कंपनी ने पिछसे हफ्ते ही साफ कर दिया था कि वो भारत में अपने पांव और पसारना चाहती है। एयरलाइन के चीफ एक्जीक्यूटिव टोनी फर्नांडिस ने कहा था कि कंपनी भारत में अपने सर्विस जमाने के लिए पार्टनर ढूंढ रही है।

यह बताना जरूरी है कि टिकट के खर्चे में  बेस फेयर की हिस्सेदारी कम होती है जबकि अन्य शुल्क और टैक्स का खर्च ज्यादा होता है। एयरएशिया के इस ऑफर में सिर्फ बेस फेयर को कम या खत्म किया गया है, यात्रियों से अन्य शुल्क और टैक्स वसूलने में किसी तरह की कटौती नहीं की गई है।

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *