kangana ranaut

कंगना रनौट की फिल्म पर बवाल:

पद्मावत भारी विवाद के बाद आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लंबी लड़ाई के बाद आखिरकार फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई। ‘पद्मावत’ के बाद कंगना रनौट की आगामी फिल्म पर बवाल शुरू हो चुका है।

झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर बन रही कंगना रनोट स्टारर फिल्म को लेकर सर्व ब्राह्मण महासभा ने फिल्म के निर्माता कमल जैन को चिट्ठी लिखकर फिल्म के लेखक, सलाहकार, इतिहासकारों के नाम पूछे हैं।

kangana ranaut

फिल्म ‘मणिकर्णिका में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं :

ब्राह्मण महासभा को शक है की रानी लक्ष्मीबाई का चित्रण फिल्म में आपत्तिजनक तरीके से किया जा रहा है और उनकी जीवनी में तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है। बता दें, सर्व ब्राह्मण महासभा ने ‘पद्मावत’ के विरोध में करणी सेना का साथ दिया था।

यह भी पढ़ें : इंटरव्यू के जरिये कंगना ने खोले अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई राज़…

फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं। अपने किरदार में ढलने के लिए कंगना ने अपने लुक्स ही नहीं बल्कि रानी लक्ष्मीबाई की तरह तलवारबाजी और ऐसी कई सारी चीजों को ट्रेनिंग भी ली है।

कंगना रॉयल अंदाज में आएंगी नजर:

गुरुवार को फिल्म के सेट की दो तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें कंगना रॉयल अंदाज में नजर आ रही हैं। बता दें, कंगना की फिल्म का नया शेड्यूल जूनागढ़ के किले से शुरू हुआ है।

यह भी पढ़ें : पद्मावती : जानिए रानी पद्मिनी की असली कहानी, क्यूँ बनी विवाद का कारण?

queen of jhansi

सेट की लीक तस्वीरों में वह वाइन रेड कलर की महाराष्ट्रियन साड़ी में गजब ढा रही है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज होगी।

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *