अभी तक आपने सिर्फ इंसानों को ही हवालात की हवा खाने के बारे में सुना होगा, लेकिन अगर कोई कुत्ता भी हवालात पहुंच जाए तो ये खबर सुनकर जरूर हैरान हो जायेंगे आप। लेकिन ये सच है उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक कुत्ता २ दिन हवालात में रहकर आया है।

बदायूं में एक लेब्राडोर प्रजाति के कुत्ते को लेकर २ पक्षों में विवाद हो गया था, दोनों पक्ष कुत्ते पर अपना अपना दावा ठोक रहे थे। वहीँ कुत्ता भी दोनों मालिको पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा था। जिसके बाद विवाद बढ़ता देख पुलिस ने कुत्ते को अपनी कस्टडी में लेकर हवालात में बंद कर दिया। पुलिस का कहना था जब तक ये पता नहीं चल जाता इसका असली मालिक कौन है कुत्ता पुलिस हिरासत में ही रहेगा।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार अब आपकी बेटी को देगी मोबाइल और 35 हजार रूपये, जानिए सरकार की इस बड़ी योजना के बारे में

बता दें यूपी के बदायूं जिले के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के महाराजगंज निवासी मोनू शर्मा ने पुलिस में शिकायत की थी कि उसके ही पड़ोस का रहने वाले निशांत उसके लेब्राडोर कुत्ते को चुराकर ले गया है। उसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों सुलह करवाने की कोशिश कि लेकिन दोनों ही पक्ष कुत्ते पर अपनी दावेदारी छोड़ने को तैयार नहीं हुए।

यह भी पढ़ें: आइये जानते है भारत कुछ अनोखी और रहस्मयी जगहों के बारे में…

इसके बाद पुलिस ने कुत्ते को कस्टडी में ले लिया और सिविल लाइंस थाने ले आई. इसके बाद पुलिस ने जांच की. मोनू शर्मा द्वारा कुत्ते के बचपन का फोटो पुलिस को दिखाया गया. जिस आधार पर पुलिस ने कुत्ता मोनू शर्मा को दे दिया. मोनू शर्मा कुत्ता पाकर बहुत खुश है. वहीं कुत्ते को पुलिस हिरासत में रखने का मामला जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *