हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक ‘कास्टिंग काउच’ के खिलाफ आवाज :

बॉलीवुड की दुनिया जितनी ग्लाम्रस दिखती है उसके पीछे की दुनिया उतनी ही गंदी है। या यूँ कहें कि बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए क्या-क्या नही करना पड़ता। इस अभिनेत्री ने सुनाई अपनी आप बीती।

जहाँ हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक ‘कास्टिंग काउच’ के खिलाफ एकजुट होकर अपनी आवाज उठा रहा है। वहीँ साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक अभिनेत्री श्री रेड्डी ने इसके खिलाफ आवाज उठाने का अलग ही तरीका अपनाया।

तेलुगू अभिनेत्री श्री रेड्डी ने शनिवार को सुबह हैदराबाद स्थित फिल्म चैंबर ऑफिस के बाहर पहुंचकर एक एक करके अपने कपडे उतारने शुरू कर दिए। सरेआम बीच सड़क पर अर्धनग्न होकर कास्टिंग काउच का विरोध करने लगी।

सलवार कमीज़ में पहुंची यह अभिनेत्री फिल्म चैम्बर के बाहर, बीच सड़क पर अपने कपडे उतारने लगी और टॉपलेस होकर सड़क पर बैठ गईं।

ये भी पढ़ें : एक करोड़ फीस लेने वाली पहली एक्ट्रेस कौन है-जानते हैं आप !

रेड्डी की  ऐसी हरकत के बाद कुछ ही देर में वहां मीडिया भी पहुंच गई, जिसके बाद उनके सामने रेड्डी ने अपनी बात रखी। अभिनेत्री ने इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर कई सनसनीखेज खुलासे किए।

श्री रेड्डी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स ने उनका यौन उत्पीड़न किया। इसके अलावा तीन फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें मूवी आर्टिस्ट असोसिएशन (MAA) की मेंबरशिप भी नहीं दी गई। श्री रेड्डी ने कहा कि मेंबरशिप कार्ड के लिए अप्लाई करने के बावजूद उन्हें कार्ड नहीं दिया गया।

ये भी पढ़ें : मीनाक्षी शेषाद्रि : बॉलीवुड की ‘दामिनी’ अब इतनी बदल गई है, नहीं पहचान पाए फैंस

ऐक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों की डिमांड पर न्यूड तस्वीरें और विडियो भी भेजे ताकि उन्हें फिल्म में रोल मिल सके।

श्री रेड्डी द्वारा किया गया विरोध प्रदर्शन विडियो देखें :-

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *