आप पार्टी अपना 5वां स्थापना दिवस मनाने जा रही:

आम आदमी पार्टी कल अपना 5वां स्थापना दिवस मनाने जा रही है। पार्टी का यह कार्यक्रम दिल्ली के उसी रामलीला मैदान में आयोजित किया जाएगा जहां से जनलोकपाल के लिए आंदोलन शुरु हुआ था। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए देश भर से आप के कार्यकर्ता पहुंचेंगे।

2012 में बनी इस पार्टी ने पांच साल के बहुत कम समय में ही काफी राजनीतिक जमीन तैयार कर ली है। आम आदमी पार्टी फिलहाल पंजाब में विपक्ष में है। इसके अलावा दिल्ली के तीनों नगर निगमों में भी उसका स्थान यही है। दिल्ली नगर निगम में पार्टी ने कांग्रेस को पीछे छोड़ ये मुकाम पाया था।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में आयोजित प्रैस कॉंफ्रेंस में बोलते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने कहा कि ‘आम आदमी पार्टी आगामी 26 नवम्बर को अपना 5वां स्थापना दिवस मनाएगी जहां पूरे देशभर के 22 राज्यों से पार्टी के प्रतिनिधि इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली आएंगे।

ये भी पढ़ें :मैं चाहता हूं कि दौ-तीन सौ साल बाद इतिहास के किसी कोने में याद किया जाऊं: कुमार विश्वास

कुमार विश्वास रविवार को रामलीला मैदान में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे

इस कार्यक्रम आप नेता कुमार विश्वास भी शिरकत करेंगे। इससे पहले कई तरह की बातें हो रही हैं कि कुमार विश्वास कार्यक्रम में नहीं जाएंगे, लेकिन कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कंफर्म कर दिया है कि वह पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होंगे।

आम आदमी पार्टी के प्रिय नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट किया ‘मैं कल 3 बजे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को रामलीला मैदान में संबोधित करूंगा।सच्चाई के बारे में मेरा दिल सुनें। वह क्रांति और मेरा परिदृश्य।

इससे पहले दिल्ली के अलीपुर में आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कुमार विश्वास और विधायक अमानतुल्लाह खान के बीच जमकर विवाद हुआ था। विवाद इतना गर्मा गया था कि कुमार विश्वास को इस बैठक में बोलने भी नहीं दिया गया था। इसके बाद अमानतुल्लाह खान के समर्थकों ने कुमार विश्वास की गाड़ी को घेर लिया था।

ये भी पढ़ें :रिश्वत वाले ब्यान पर अरविन्द केजरीवाल को चुनाव आयोग की चेतावनी…

सूत्रों से पता चला है कि पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि यह महत्वपूर्ण वर्ष रहा है। सम्मेलन में हम विभिन्न मुद्दों पर प्रकाश डालेंगे। हम अपनी सफलता की कहानियों की बुकलेट तैयार कर रहे हैं जिसमें दिल्ली के सुशासन को मुख्य तौर पर दर्शाया जाएगा।

आम आदमी पार्टी इस कार्यक्रम में भारी जन सैलाब की उम्मीद कर रही है। सोशल मीडिया कार्यकर्ता और ग्राउंड लेवल पर काम करने वाले कार्यकर्ता जुटने शुरू हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक अन्य राज्यों के पार्टी के पदाधिकारी अपनी टीम के साथ कार्यक्रम में हिस्सा लेने आएंगे।

 

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *