मेष (Aries): शारीरिक और मानसिक रुप से अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। सर्दी, कफ, बुखार की पीड़ा सताएगी। धर्म का काम करने में धन खर्च हो सकता है।
वृषभ (Taurus): आज आपकी आय और व्यापार में वृद्धि होने का योग है। व्यापार में नए लाभदायक संपर्क होंगे। प्रवास-पर्यटन का योग है। महिला वर्ग से लाभ होगा।
मिथुन (Gemini): आज आपका हरेक कार्य सरलतापूर्वक सम्पन्न होगा। घर, ऑफिस तथा सामाजिक क्षेत्र में प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।
कर्क (Cancer): शारीरिक मानसिक स्वास्थ्य के साथ-साथ भाग्यवृद्धि के अवसर आपकी प्रसन्नता में वृद्धि करेंगे। विदेश से शुभ समाचार मिलेगा। लाभ होने की संभावना है।
सिंह (Leo): गणेशजी आपको स्वास्थ्य के बारे में विशेष ध्यान रखने की चेतावनी देते हैं। क्रोध और वाणी को वश में रखना पड़ेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव होगा।

कन्या (Virgo): सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में लाभ के साथ ख्याति प्राप्त होगी। स्त्री वर्ग से विशेष लाभ होगा। दांपत्य जीवन में परम सुख के पलों का अनुभव होगा।
तुला (Libra): नौकरीपेशा वालों के लिए अत्यंत लाभदायक दिन है। यश और सफलता मिलेगी। पारिवारिक वातावरण सौहार्दपूर्ण रहेगा। प्रतिस्पर्धियों के समक्ष विजय मिलेगी।
वृश्चिक (Scorpio): आज आपमें शारीरिक व मानसिक स्फूर्ति और ताजगी का अभाव रहेगा। परिवार में कलह का वातावरण रहने से आपका मन उदास रहेगा। अनिद्रा सताएगी।
धनु (Sagittarius): आपका आज का पूरा दिन सुखमय बीतेगा। अनुकूल परिस्थिति निर्मित होने पर आप हरेक कार्य सरलतापूर्वक पूरा कर सकेंगे। मन में प्रसन्नता रहेगी।
मकर (Capricorn): मन की दुविधा आप में निर्णयशक्ति का अभाव पैदा करेगी। परिणामस्वरूप उलझन का अनुभव होगा। तबीयत थोड़ी नरम-गरम रहेगी। वाणी पर संयम नहीं होगा।
कुंभ (Aquarius): आज आप आनंद, उत्साह और प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। नए कार्य की शुरुआत लाभदायक साबित होगी। यात्रा का योग है। लक्ष्मीदेवी की कृपा रहेगी।
मीन (Pisces): आनंद- उत्साह और तन-मन की प्रसन्नता आपके दिन में चेतना और स्फूर्ति का संचार करेंगे। नए कार्य हाथ में लेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी। (बेजन दारूवाला)

Comments

comments


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *